गुरुवार, 9 मई 2013

डा. संदीप जैन कैमराडिरी फोटोग्राफी काम्पीटिशन में अवार्ड आफ एक्सीलेंस से सम्मानित

लाइन्स आफ विजडम
राजीव सभरवाल डा. जैन को पुरस्कृत करते हुए
बलपुर के सुप्रसिद्ध र्इएनटी चिकित्सक  डा. संदीप जैन को आर्इसीआर्इसीआर्इ बैंक http://www.cameraderie.co.in द्धारा आयोजित कैमराडिरी फोटोग्राफी काम्पीटिशन-2013 में अम्योचर (शौकिया) श्रेणी में उनकी फोटो प्रविष्टि लाइन्स आफ विजडम के लिए जूरी च्वाइस अवार्ड से सम्मानित किया गया है। पिछले दिनों मुंबर्इ में आयोजित एक भव्य समारोह में आर्इसीआर्इसीआर्इ बैंक की प्रबंध संचालक व सीर्इओ चंदा कोचर, एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर राजीव सभरवाल और के. रामकुमार ने डा. संदीप जैन को सिल्वर अवार्ड आफ एक्सीलेंस से सम्मानित किया। डा. संदीप जैन वेस्टर्न जोन में विजेता रहे और पुरस्कृत होने वाले छायाकारों में वे मध्यप्रदेश से एकमात्र छायाकार थे। डा. जैन की प्रविष्टि को जूरी ने 16 सर्वश्रेष्ठ प्रविष्टि में भी चयनित किया।

अवार्ड
कैमराडिरी फोटोग्राफी काम्पीटिशन में देश भर से 8700 छायाकारों ने भाग लिया था और इसमें कुल 11,000 से ज्यादा फोटो प्रविष्टियां प्राप्त हुर्इ थीं। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले छायाकारों को अपनी प्रविष्टि आन-लाइन प्रेषित करनी थी। प्रतियोगिता के निर्णायक ओग्लिवी एंड मेथर (ओएंडएम) एडवरटाइजिंग एजेंसी साउथ एशिया के एक्जीक्यूटिव चेयरमेन व क्रिएटिव डायरेक्टर पीयूष पांडे, स्मार्ट फोटोग्राफी के टेक्नीकल एडीटर रोहिंटन मेहता, लोनली प्लेनट के संपादक वर्द्धन कोंडविकार, प्रसिद्ध फैशन फोटोग्राफर रफीक सैयद, प्रसिद्ध इंडस्ट्रियल फोटोग्राफर हरि महीधर और आर्इसीआर्इसीआर्इ बैंक के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर के. रामकुमार थे। प्रतियोगिता में निर्णायकों के निर्णय के अतिरिक्त आन-लाइन वोटिंग से प्रतियोगिता का समग्र परिणाम निकाला गया।



3 टिप्‍पणियां:

विजय तिवारी " किसलय " ने कहा…

डा.संदीप जैन के कैमराडिरी फोटोग्राफी काम्पीटिशन में अवार्ड आफ एक्सीलेंस से सम्मानित होने पर हमारी हार्दिक शुभ कामनाएं.साथ ही प्रस्तुतीकरण के लिए भाई पंकज जी को भी बधाई.
-डॉ.विजय तिवारी 'किसलय' जबलपुर

Albela Khtari ने कहा…



बधाई


जय हिन्द !

Sandeep ने कहा…

Dear Pankaj,
My sincere thanks to cover this event so wonderfully.
Dr. Sandeep Jain